Get 1 month FREE on all 3-month packs! Use code - FIRST

Get 1 month FREE on all 3-month packs! Use code - FIRST

टैडालाफिल 5mg + सर्ज

+ डॉक्टर से मुफ्त परामर्श

अब और शर्म ना करें। स्तंभन दोष को समझें और इसका सही उपचार करें। बोल्ड केयर से एलोपैथिक और प्राकृतिक उपचार के इस संयोजन के सहयोग से अपना आत्मविश्वास वापस पाएं।

4500
6480
1500/per month
(5/5)
(529 रेटिंग्स)
1 महीना
21% OFF
2 महीने
26% OFF
3 महीने
31% OFF
Recommended by all our customers
उत्पाद
सामग्री
किस प्रकार इस्तेमाल करे

त्वरित, प्रभावी परिणाम

हमारे उपचार प्रभावी ढंग से और जल्दी से परिणाम देने के लिए जाने जाते हैं।

बेहतर सेक्स ड्राइव

अपने बारे में बहुत अच्छा महसूस करें और रक्त प्रवाह में अतिरिक्त वृद्धि के साथ अपनी ड्राइव में सुधार करें, जिससे मजबूत इरेक्शन हो सके।

आत्मविश्वास बढ़ाता है

बिस्तर में बेहतर प्रदर्शन करें, अपने आप पर विश्वास हासिल करें और अपने समग्र यौन स्वास्थ्य को बढ़ावा दें।

विज्ञान द्वारा समर्थित

उपयोग के लिए पूरी तरह से सुरक्षित, टैडलाफिल को स्तंभन दोष के इलाज के लिए USFDA द्वारा अनुमोदित किया गया था, जबकि सर्ज के पास कई प्राकृतिक कामोत्तेजक हैं।

उत्पाद
सामग्री
किस प्रकार इस्तेमाल करे

Sourced from the best, trusted sources

Bold Care ensures the ingredients used in our treatments are carefully picked from clean and pure sources. Rest assured, they are completely safe for you. The effectiveness of each ingredient is proven to deliver quick results.

टैडालाफिल 5mg

वर्षों से स्वास्थ्य कारणों के उपचार में टैडालाफिल का उपयोग होता रहा है। जब इसका इस्तेमाल स्तंभन दोष के इलाज में किया जाता है, तो यह यौन उत्तेजित लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाने में मदद करता है, जिससे बेहतर इरेक्शन होता है।

एल-अर्गिनीन

एल-अर्गिनीन, एक अमीनो एसिड है जो प्रोटीन बनाने में मदद करता है,  और जो शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड में बदल जाता है। यह विशेष रूप से रक्त वाहिकाओं को रिलैक्स करके मजबूत इरेक्शन प्रदान करता है और लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है।

हॉर्नी गोआट वीड

सक्रिय संघटक इकारिन है, एक एपिमेडियम संयंत्र का अर्क है जो उन पुरुषों को लाभान्वित करने की सूचना देता है जिनके पास ED है। इकारिन पीडीई 5 की गतिविधि को रोकता है जो लिंग में धमनियों के अवरुद्ध फैलाव को रोकता है। यह रक्त को लिंग में धमनियों और तीन सिलेंडरों को भरने और एक निर्माण करने की अनुमति देता है।

तांगकत अली

अध्ययनों से पता चलता है कि टंगकट अली पुरुष प्रजनन क्षमता को बढ़ा सकता है, तनाव को दूर कर सकता है और शरीर की संरचना में सुधार कर सकता है। इस प्राथमिक सेक्स हार्मोन के निम्न स्तर वाले पुरुषों में टेस्टोस्टेरोन बढ़ाने की टॉन्गकैट अली की क्षमता सर्वविदित है।

गोक्षुरा

यह प्राकृतिक जड़ी बूटी जैव-उत्तेजक के रूप में काम करती है और टेस्टोस्टेरोन को बढ़ाने में मदद करती है। यह आपकी यौन ड्राइव को बढ़ाने के लिए जाना जाता है और इस तरह आप बिस्तर में ज्यादा देर तक टिक पाते हैं। गोक्षुरा शिश्न के ऊतकों को भी मजबूत करता है और स्तंभन कार्यों में मजबूती प्रदान करने में भी मदद करता है।

कौंच बीज

शुक्राणु के उत्पादन और मात्रा को बढ़ाकर शुक्राणु के स्वास्थ्य में प्रभावी रूप से सुधार करता है, कौंच बीज भी कामोत्तेजना बढ़ाने वाली कामोद्दीपक औषधि का काम करता है। यह तनाव और चिंता को कम करने में भी मदद करता है।

शिलाजीत

शिलाजीत, जिसमें फुल्विक एसिड और 84 से अधिक खनिज होते हैं, रोग प्रतिरोधक और पुरुष प्रजनन क्षमता को मजबूत करने के साथ कई अन्य स्वास्थ्य लाभ प्रदान करता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक कामोत्तेजक भी है, जो यौन इच्छा को बढ़ाता है, मन को शांत करता है, और तनाव को कम करता है।

नियासिन

नियासिन एक बी विटामिन है, जिसका उपयोग शरीर भोजन को ऊर्जा में बदलने के लिए करता है। पाचन तंत्र, तंत्रिका तंत्र और त्वचा को स्वस्थ रहने में सहायता करने के अलावा, यह स्तंभन दोष के लक्षणों को दूर करने में बहुत मदद कर सकता है।

उत्पाद
सामग्री
किस प्रकार इस्तेमाल करे

How to use for the best result

Usage

टैडालाफिल: प्रत्येक सुबह नाश्ते के बाद 1 गोली लें या चिकित्सक द्वारा निर्देशित के रूप में।
सर्ज: रोजाना सर्ज की एक-एक गोली नाश्ते और रात के खाने के बाद लें

Duration

सर्वोत्तम परिणामों के लिए 5 से 6 महीने तक लें

Eat healthy and exercise regularly

Medicines and supplements work best when supported by a healthy lifestyle. Strictly follow the prescribed diet and physical activity plan for your treatment to be most effective

Ensure regular uninterrupted doses

For your Bold Care treatment to work best, be sure to never a prescribed dose

Avoid smoking and alcohol consumption

Besides being habits injurious to health, it's best to avoid consumption of tobacco and alcohol during the treatment

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न